सोमवार, 25 मई 2009

मेरी मदद कीजिये...किसी के पास ब्लोगवाणी का कोड है...?

मैंने अभी कुछ दिन पहले अपने ब्लॉग का टेम्पलेट बदला है उसको एक नया रूप दिया है लेकिन नया रूप देने के बाद मेरा नुक्सान हो गया...ब्लोगवाणी का HTML CODE जिससे पोस्ट ब्लोगवाणी पर जाती है वो गायब हो गया है....

मैंने बहुत कोशिश की, ब्लोगवाणी पर ईमेल किए लेकिन वहां से कोई जवाब नही आ रहा है, मेरी समझ नही आ रहा है की मैं क्या करू ....जहाँ से भी मदद की उम्मीद थी वहां कोशिश करके देख ली, मैंने आशीष जी, को भी मेल किया था लेकिन उनका भी कोई जवाब नही आया।

अगर किसी भाई के ब्लॉग पर ब्लोगवाणी का कोड हो तो मुझे मेल कर दो....मेरे ब्लॉग की कोई भी पोस्ट ब्लोगवाणी पर नही जा रही है... मेरी मदद कीजिये...

आप लोगो के जवाब के इंतज़ार मे ....

2 टिप्‍पणियां:

  1. भाई आरिफ़ जी ब्लागवाणी को आप मेल किजिये , जवाब अवश्य आयेगा और वो विजेट दुबारा लगा लिजियेगा. इसी तरह चिट्ठजगत मे भी किजिये.

    आशीष जी अभी एक सप्ताह बाहर हैं छूट्टियां बिताने के लिये तो जैसे ही वो आयेंगे हम उनसे बोलकर आपकी समस्या दूर करवा देंगे.

    रामराम.

    जवाब देंहटाएं
  2. abhi aapke blog ko samyabhaw ke karan puri tarah padh nai paya hun, lekin lifafa se mazmoon bhanpa ja sakta hai. Rank bhi 5869,732 se kuchh-kuchh nahi puri baat samjh men aati hai, seva aapki sarahniye hai. badhai aapki team ko. aapko padhne walo ko.

    जवाब देंहटाएं

आपके टिप्पणी करने से उत्साह बढता है

प्रतिक्रिया, आलोचना, सुझाव,बधाई, सब सादर आमंत्रित है.......

काशिफ आरिफ

Related Posts with Thumbnails