मंगलवार, 22 अप्रैल 2008

हमारा हिन्दुस्तान मे आपका स्वागत है

स्वागतम,
आप सब हिन्दी प्रेमियौं का का दिल की गहराई से स्वागत करता हूं हमारा हिन्दुस्तान ब्लॉग मे,
इस ब्लॉग बनने का मेरा एक ही मकसद है की इस मे हम अपने भारत, अपने देश के बारे मे बात करेंगे, उसकी खामियौं और खुबियौं के बारे मे बात करेंगे! जो भी कमी होगी उसको दूर करने के के लिए जो भी हल हम और आप बता सकते हैं वो हम लोग एक दूसरे को बताएँगे !
मेरी एक छोटी सी पहल हैं और अगर आप लोग इसमे मेरा साथ देतें हैं तो ये एक अच्छी कामयाबी हासिल कर सकती है और हो सकता है ये कुछ लोगो के सोचने का तरीका बदल दे अगर मैं ऐसा करने मे कामयाब हुआ तो यह मेरी बहुत बड़ी कामयाबी होगी ।
इस उम्मीद के साथ मैं अपनी बात खत्म करता हूँ ।
धन्यवाद

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

आपके टिप्पणी करने से उत्साह बढता है

प्रतिक्रिया, आलोचना, सुझाव,बधाई, सब सादर आमंत्रित है.......

काशिफ आरिफ

Related Posts with Thumbnails