सोमवार, 27 जुलाई 2009

मेरी और कुश की बहस "डेली न्युज़" के "खुशबु" कालम में.....!!!! Hamara Hindustaan In "Daily News" Column

1july kushboo p-1

अपडेट २८ जुलाई १०:०० :- ब्लोग्गर की कमी की वजह से आलेख की तस्वीर ठीक से अपलोड नही हुई थी और कुछ लिन्क भी काम नही कर रहे थे, मैं उसके लिये माफ़ी चाहता हूं। बलोग्गर और पिकासा पर ये तस्वीर ठीक से नही दिख रही है इसलिये अब इसे फ़िलिकर (FLICKR) पर अपलोड किया है आप लोग वहां देख सकते है।



लेख पढने के लिये यहां क्लिक करें


२४ जुन २००९ को मैने औरतों और लड्कीयों के पहनावे के ऊपर एक लेख लिखा था "ये शालीनता है, अश्लिलता हैं, फ़ैशन हैं, या फ़ुहडपन?" इस लेख को लिखने के बाद मुझे बहुत से "महानुभावों" ने गालियां दी, मुझे गन्दी सोच का इन्सान कहा, मेरी नियत को खराब बताया, मुझे आधुनिकता और औरतों की आज़ादी का विरोधी बताया, तो मैने उन लोगो की बात का जवाब देने के लिये एक लेख और लिखा "मुझें कपडों से नही, पहनने के तरीके से शिकायत है" इस लेख पर मुझे कुश जी ने बहुत कुछ जवाब दिये थे और हमारे बीच एक बहस हुई थी। कुश जी ने मुझे गलत साबित करने की कोशिश की थी...बहुत से लोगो ने कुश का समर्थन किया...मेरी बात को भी कुछ लोगो ने खासकर कुछ महिलाऒं ने सही कहा...!!!!


इस लेख को छापने के लिये मुझसे वर्षा मिर्ज़ा जी ने इजाज़त मांगी थी। उन्होने इस लेख मे हुई मेरी और कुश की बह्स का कुछ हिस्सा "डेली न्युज़" दैनिक के जयपुर संस्करण मे "खुशबु" कालम में बुधवार १ जुलाई २००९ को छापा था। आज मुझे वो अखबार कोरियर के ज़रिये मिल गया।

मैं वर्षा जी का शुक्रगुज़ार हूं की उन्होने हमें इस लायक समझा की हमारी बात को अपने अखबार में जगह दी हालंकि वो पुरी बहस को जगह नही दे सकी उन्होने कुछ हिस्सा ही छापा है।




अगर लेख पसंद आया हो तो इस ब्लोग का अनुसरण कीजिये!!!!!!!!!!!!!



"हमारा हिन्दुस्तान"... के नये लेख अपने ई-मेल बाक्स में मुफ़्त मंगाए...!!!!

4 टिप्‍पणियां:

  1. भाई, आपका ब्लाग खुलने में इतना समय लगाया कि अनुसरण करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया:)

    जवाब देंहटाएं
  2. हमें तो वहाँ भी फोटो ही दिखी लिंक पर// आलेख कहाँ है?

    जवाब देंहटाएं
  3. अब ठीक..डाउनलोड कर पढ़ना पड़ा. :) आभार मदद का.

    जवाब देंहटाएं
  4. भाई जान ये शिकायत पहली बार सुनने को मिली है लेकिन फिर भी मैने आपकी बात को ध्यान में रखते हुये जो गैरजरुरी चीज़ें मेरे ब्लोग पर थी उन सबको हटा दिया है....मैने अपने ब्लोग की स्पीड भी चेक की थी http://www.linkvendor.com/seo-tools/speedtester.htm इस साईट पर जिसका परिणाम ये आया है

    Average Speed Data Volume Size with HTML Size without HTML
    13.11 s 1142.62 kB 253.86 kB 0.34 kB
    Estimated Load Time
    Modem UMTS DSL 768 T1 T3
    5.29 s 36.27 s 2.64 s 2.03 s 0.68 s

    जवाब देंहटाएं

आपके टिप्पणी करने से उत्साह बढता है

प्रतिक्रिया, आलोचना, सुझाव,बधाई, सब सादर आमंत्रित है.......

काशिफ आरिफ

Related Posts with Thumbnails