शुक्रवार, 22 मई 2009

"हमारा हिन्दुस्तान" का नया रूप....!!!

प्रिये दोस्तों और पाठको,

मैंने आप लोगो से वादा किया था की मैं बहुत जल्द अपने ब्लॉग "हमारा हिन्दुस्तान" का नया रूप आपके सामने पेश करूंगा.....

तो ये लीजिये यह है बिल्कुल नया "हमारा हिन्दुस्तान"

एक नए रंग, एक नए रूप, एक नए फॉर्मेट मे आप लोगो के सामने पेश है, इसको बनाने मे काफ़ी वक्त लगा मैं यह नहीं कहूँगा की यह पुरा टेम्पलेट मैंने डिजाईन किया....नही ऐसा नही है मैंने इस ब्लॉग का टेम्पलेट नहीं बनाया है लेकिन इस टेम्पलेट मैंने तीन हफ्ते की मेहनत के बाद अपनी ज़रूरत के हिसाब से ढाला है.....इस टेम्पलेट को ढूँढने मे मुझे पूरा एक महिना लग गया इस हिसाब से पूरे दो महीने मे मैं जितना वक्त इस "ब्लॉग" मैं दे सकता था मैंने दिया।

अब यह आप लोगो के सामने है तो इसे देखे, परखें, और मेरी आप सबसे गुजारिश है की इसको देखने के बाद आपके मन मे जो भी आए वो मुझे ज़रूर बताये । आपके बहुमुल्य विचार ज़रूर दे ताकि जो कमियाँ इस बार रह गई हो मैं उन्हें दूर कर सकूं ।


आपकी राय का इंतज़ार रहेगा ।

आपका अपना

काशिफ आरिफ

1 टिप्पणी:

आपके टिप्पणी करने से उत्साह बढता है

प्रतिक्रिया, आलोचना, सुझाव,बधाई, सब सादर आमंत्रित है.......

काशिफ आरिफ

Related Posts with Thumbnails